बागपत में शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव, दो कांस्‍टेबल घायल, आरोपी अरेस्‍ट


बागपत. यूपी के बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र में एक शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव और खाली बोतल फेंककर हमला किये जाने का मामला सामने आया है. वहीं, इस पथराव और हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा पुलिस ने हमला करने वाले शराब तस्कर को पकड़ लिया है. वहीं, उसके पास से तस्करी की शराब समेत काफी सामान बरामद किया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

छपरौली थाना प्रभारी ओमप्रकाश आर्य ने बताया कि एक मुखबिर की सूचना पर पुलिस शनिवार रात को अवैध रूप से शराब बेचने वाले ककौर कलां थाना छपरौली निवासी विकास के घर छापा मारने गई. वहीं, पुलिस वालों ने अवैध रूप से शराब बेचने वाले विकास को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह पुलिस से बचकर अपने घर की छप पर चढ़ गया. इसके बाद उसने पुलिस पर शराब की खाली बोतलें और ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया. इस घटना में दो पुलिसवाले घायल हो गए. आर्य ने बताया कि तस्कर के हमले में ईंट लगने से पुलिस आरक्षी विनय और नरेश पाल घायल हो गए. यही नहीं आरोपी ने पुलिस बल के साथ गाली-गलौज करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. जबकि यह घटना हुई तब बागपत के छपरौली थाने के एसआई नरेश पाल, सिपाही गौरव कुमार और विनय कुमार एक साथ थे.

आरोपी के घर में मिला ये सामान
थाना प्रभारी ओमप्रकाश आर्य ने बताया कि पुलिस आरोपी पर काबू पाने में सफल रही. आरोपी की घर की तलाशी के दौरान पुलिस को 19 अद्धा देसी हरियाणा मार्का, 37 पव्वा देसी हरियाणा मार्का, तीन लीटर अपमिश्रित, 250 ग्राम नौसादर और 500 ग्राम यूरिया भी बरामद हुआ है. विकास के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर उसे विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया.

आपके शहर से (बागपत)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Baghpat news



Source link