बॉयफ्रेंड की खातिर पति को छोड़ा, अब BF को छोड़ आ गयी पति के पास

गोरखपुर। गोरखपुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। ऐसा अब तक आपने फिल्मों में ही देखा और सुना होगा। यहां एक विवाहिता अपने पति को पहले प्रेमी के साथ रहने के लिए छोड़कर भाग गई। फिर कुछ महीने उसके साथ रहने के बाद अब वह फिर से अपने पति के साथ रहने की जिद पर अड़ी है।
हालांकि महिला ने खुद भी प्रेमी पर नशे में प्रताड़ित करने और धमकाने का आरोप लगाया है। महिला ने 28 नवंबर को पिपराइच थाने में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. अब महिला का एक रिश्तेदार गोरखपुर पुलिस के सोशल मीडिया में शिकायत कर लगातार कार्रवाई की गुहार लगा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 5 अगस्त 2021 को पिपराइच क्षेत्र के एक गांव की एक विवाहिता अपने पति को छोड़कर गांव निवासी प्रेमी के साथ भाग गई. कई महीने उसके साथ रहने के बाद अब महिला अपने पति के साथ रहना चाहती है। उसका आरोप है कि प्रेमी ने कुछ खिलाकर उसका मन बहलाया और उसे साथ ले गया। वह अक्सर उसे नशे में रखता था और अपने घर पर प्रताड़ित करता था।
महिला द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक अब जब उसका दिमाग ठीक हो गया है तो वह अपने पति के साथ रहना चाहती है. वह प्रेमी को छोड़कर पति के पास आ गई है, लेकिन प्रेमी उसे धमका रहा है. इसलिए पत्नी ने पुलिस को पति के साथ रहने की बात कही है और प्रेमी पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. वहीं दूसरी ओर पुलिस मामले की जानकारी होने से इंकार कर रही है। इंस्पेक्टर पिपराइच मधुप मिश्रा का कहना है कि फिलहाल मामला संज्ञान में नहीं है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

more recommended stories