अयोध्या: भंडारा खाने गई थी बच्ची, लुका-छुपी खेलते वक्त हैवान ने दबोचा, फिर पार की दरिंदगी की हद

Holi 2022: मुलायम सिंह यादव के आंगन में 40 साल बाद नहीं होगी होली, सैफई महोत्सव पंडाल बना नया ठिकाना


अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में भंडारा खाने गई 5 वर्ष की बच्ची के साथ उस वक्त रेप (Rape News) किया गया, जब वह लुका-छुपी का गेम खेल रही थी. आरोपी ने बच्ची को तभी दबोच लिया और एकांत में ले जाकर उसका रेप किया. रेप करने के बाद उसे गंभीर अवस्था में छोड़ आरोपी मौके से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस ने मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी को 12 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएगी. एसएसपी शैलेश पांडे ने प्रेस वार्ता में कहा कि भंडारे के दौरान लुका छुपी खेल में मासूम बालिका का मुंह दबाकर एकांत में आरोपी ले गया था और फिर उसने बच्ची का बलात्कार किया. पुलिस ने कहा कि हमने आरोपी को 12 घंटे के भीतर पकड़ लिया है और इस मामले में अधिक से अधिक सजा दिलवाने का प्रयास होगा.

गौरतलब है कि यह घटना बुधवार कीरात की है. अयोध्या कोतवाली से चंद कदम दूर खाकी अखाड़ा में एक व्यक्ति के यंहा भंडारा कार्यक्रम था. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग आए थे. मासूम भी अपने परिवार के साथ भंडारे में गई थी. इसी बीच किसी आरोपी ने बच्ची को बहला-फुसलाकर उसे खाकी अखाड़ा के ही पीछे झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. रेप के बाद मासूम की हालत नाजुक हो गई.

आपके शहर से (अयोध्या)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Ayodhya News, Crime News, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories