Ayodhya: अनुराधा पौडवाल के भजनों से गूंजी राम नगरी अयोध्‍या, लोग हुए मंत्रमुग्ध


रिपोर्ट:सर्वेश श्रीवास्तव

अयोध्या. यूपी के अयोध्या में इन दिनों रामायण मेला की धूम है. रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 41वें रामायण मेले का पहली बार उद्घाटन किया है. चार दिवसीय रामायण मेले में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ रामलीला का आयोजन किया जा रहा है. उद्घाटन के पहले दिन प्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल राम की नगरी अयोध्या पहुंची. जहां उन्होंने रघुपति राघव राजाराम पतित पावन सीताराम तथा जय रघुनंदन जय सियाराम भजन गाकर राम भक्तों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

अनुराधा पौडवाल के गाए भजन से संत समाज में भी उत्साह देखने को मिला. जय श्रीराम के जयघोष और तालियों की गड़गड़ाहट ने राम कथा पार्क में आयोजित रामायण मेले को भावविभोर कर दिया. इतना ही नहीं ‘हे राम हे राम तू अंतर्यामी सबका स्वामी, कौन कहता है कि भगवान आते नहीं’ जैसे गीतों को प्रस्तुत कर पूरे माहौल को राममय बना दिया.

आपके शहर से (अयोध्या)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

अयोध्या के विकास से काफी खुश
अनुराधा पौडवाल ने कहा कि बहुत से धार्मिक स्थल ऐसे हैं जो हमें अपनी तरफ आकर्षित करते हैं, लेकिन भगवान राम की नगरी अयोध्या सबसे निराली है. मठ मंदिरों की यह नगरी मन में ऊर्जा भर्ती है. अपनी इच्छा जाहिर करते हुए अनुराधा पौडवाल ने कहा कि जब भगवान राम अपने गर्भ गृह में विराजमान हो जाएंगे, तो मैं वहां पर भजन सुनाकर अपने आपको धन्य मानूंगी. इतना ही नहीं अयोध्या के विकास को लेकर भी अनुराधा पौडवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया.

Tags: Anuradha Paudwal, Ayodhya News, Ayodhya ram mandir



Source link