अवैध संबंधों का राज छिपाने के लिए बच्ची को…

अगवा कर मार डाला, अपने ही कातिल…

सिरसा। सिरसा के गांव गिंदड़ा में 15 साल की बच्ची का अपहरण कर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्यारों तक पुलिस पहुंच गई है। पुलिस ने मामले का पूरा खुलासा कर दिया है। इस वारदात में नाबालिग के परिचित ही शामिल बताए जा रहे हैं। इन्होंने अवैध संबंध के बारे में पता चलने पर नाबालिग की हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक इस मामले का देर शाम तक खुलासा करेंगे।
गांव गिंदड़ा में 25 जुलाई को नाबालिग का अपहरण हुआ था और 29 जुलाई को खेतों में उसका शव मिला। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इसी के साथ पुलिस अधीक्षक ने दो टीमों को गांव में जांच के लिए लगा दी। इस टीम ने अपहरण व हत्या मामले में कई महत्चपूर्ण सुराग जुटा लिए गए। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में जांच कर रही अलग अलग टीमों को एक साथ बैठाया और जांच रिपोर्ट पर चर्चा की गई। पुलिस अधीक्षक ने जांच टीम से पूरी रिपोर्ट लेकर ही हत्या व अपहरण का खुलासा किया है।
पुलिस ने घटना का खुलासा कर लिया है। इसी के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक नाबालिग लड़की की हत्या मामले में जल्द सुनवाई के लिए फास्ट ट्रेक कोर्ट में केस चलवाने की तैयारी में हैं। नाबालिग का अपहरण व हत्या के आरोपितों को सजा दिलाने के लिए सामाजिक संगठनों ने धरना प्रदर्शन भी किया था। जिसमें उन्होंने नाबालिग के हत्या आरोपितों का सुराग लगाकर सजा दिलाने की मांग रखी थी। वहीं जल्द ही खुलासा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी हुई थी।

more recommended stories