अवैध संबंध में दीपक का कत्ल:विधवा महिला से था अफेयर, मां के साथ अभद्रता नहीं हुई बर्दाश्त, बेटे ने मार डाला – Uncle-nephew Had Killed Deepak In An Illegal Relationship In Kanpur


सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

कानपुर की पनकी पुलिस ने गंगागंज निवासी दीपक उर्फ पप्पू (25) हत्याकांड का खुलासा करते हुए मामा-भांजा और महिला को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने अवैध संबंधों के चक्कर में दीपक की हत्या करने की बात कबूल की है। एसीपी पनकी निशांक शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि पनकी गंगागंज भाग-दो निवासी रामसिंह का मझला बेटा दीपक पनकी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्टरी में काम करता था। शनिवार सुबह उसका शव घर से 200 मीटर स्थित एक खाली प्लॉट में मिला था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। 

जांच टीम को पता चला कि मोहल्ले की रहने वाली एक विधवा महिला से पप्पू के प्रेम संबंध थे। पप्पू आए दिन नशे की हालत में महिला के घर पहुंचकर उसके बेटे पंकज उर्फ गोलू से गाली गलौज करता था। समाज में बदनाम करने की धमकी देकर रुपये भी ले जाता था। 

एक जनवरी को पप्पू शराब के नशे में घर पहुंचा और हंगामा किया। आए दिन के विवाद से तंग आकर पंकज ने सचेंडी निवासी अपने मामा बदन सिंह के साथ मिलकर पप्पू की हत्या की साजिश रची। इस बीच 13 जनवरी को दोबारा पप्पू ने रात करीब आठ बजे पंकज की मां को फोन कर गाली गलौज करते हुए रुपये की मांग की। 

पंकज ने उसे फोनकर घर बुलाया। वह अपने मामा के साथ उसे लेकर खाली प्लॉट पहुंचा। जहां साजिश के तहत शराब पिलाने के बाद उसकी हत्या कर दी। इसके बाद फरार हो गया। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से मामा, भांजे और महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपियों के खिलाफ पनकी और महाराजपुर में एनडीपीएस, छेड़खानी, पॉक्सो एक्ट समेत अन्य आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। 



Source link