Assistant Professor Recruitment 2022: इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का मौका, ऐसे करना है आवेदन


Allahabad University Assistant Professor Recruitment 2022: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का सुनहरा मौका है. विश्वविद्यालय के सदनलाल सांवलदास खन्ना गर्ल्स डिग्री कॉलेज एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी राजकीय कॉलेज में प्रोफेसर पदों पर भर्ती निकली है. भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से दोनों कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर एवं प्रिंसिपल प्रोफेसर के कुल 15 पद भरे जाएंगे. पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन पत्र उपलब्ध करा दिया गया है. उम्मीदवारों को ऑफलाइन मोड में अप्लाई करना होगा.

सदनलाल सवालदास खन्ना गर्ल्स डिग्री कॉलेज में कुल 9 असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसके लिए आवेदन पत्र कॉलेज के आधिकारिक वेबसाइट sskhannagirlsdc.ac.in पर उपलब्ध करा दिया गया है. वहीं भर्ती के विज्ञापन में भी आवेदन पत्र उपलब्ध है. विज्ञापन चेक करने के लिए उम्मीदवार इस लिंक https://sskhannagirlsdc.ac.in/admin/images/11744SSKGDC_pdf%20(1).pdf पर जा सकते हैं. ध्यान दें कि इस कॉलेज में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए 30 सितंबर तक आवेदन किया जा सकता है.

वहीं श्यामा प्रसाद मुखर्जी राजकीय कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 5 एवं प्रोफेसर के 1 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए गए हैं. इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट allduniv.ac.in पर जाकर आवेदन पत्र डाउनलोड किया जा सकता है. इसके बाद आवेदन को निर्धारित प्रारूप में भरकर 22 सितंबर तक ऑफलाइन मोड में जमा कराना होगा. इस भर्ती का विज्ञापन देखने के लिए इस लिंक https://spmau.ac.in/main_page.php?PageTitle=Recruitment&PageURL=PagesDetails&PageID=73 पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें-
Delhi Police 2022: दिल्ली पुलिस CAPF SI के 4300 पदों पर भर्ती, आवेदन की लास्ट डेट आज
Sarkari Naukri 2022 : भारतीय खाद्य निगम में जल्द होने वाली है 2500 से अधिक पदों पर भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

Tags: Government jobs, Job



Source link

more recommended stories