अपर्णा यादव को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, वॉट्सएप पर कॉल कर आरोपी ने कहा- AK 47 से मारूंगा गोली


लखनऊ. मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी दिए जाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी. बुधवार शाम 4:11 पर एक अपरिचित नंबर से अपर्णा यादव के मोबाईल पर एक कॉल आई. इस नंबर को अपर्णा ने रिसीव नहीं किया. अगले ही पल उसी नंबर से वाट्सएप कॉल आई. वाट्सएप कॉल करने वाले ने अपर्णा को 72 घंटे में एके 47 से हत्या करने की धमकी दी. कॉल करने वाले ने धमकी को गंभीरता से लेकर नोट करने को कहा और अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कॉल खत्म की.

अपर्णा के सरकारी पीएसओ दिलीप सिंह ने इस धमकी पर गौतमपल्ली थाने में शिकायत दर्ज कर ली है. गौतमपल्ली थाने में धमकी वाले नंबर के खिलाफ आईपीसी 504,506,508 में एफआईआर दर्ज कर ली गई. डीसीपी सेंट्रल अपर्णा गौतम ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. धमकी वाले नंबर की डिटेल निकाली जा रही है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मुलायम सिंह की बहू हैं अपर्णा
आपको बताते चलें कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के पुत्र प्रतीक की पत्नी हैं. विधानसभा चुनाव से पहले अपर्णा बीजेपी में शामिल हुईं थीं. समाज सेविका के तौर पर भी अपर्णा यादव को जाना जाता है. अपर्णा यादव को गौ सेविका के तौर पर पहचाना जाता है. यूपी के विधानसभा चुनाव के ठीक पहले बीजेपी में शामिल होकर अपर्णा यादव ने सबको चौंका दिया था. अक्सर अखिलेश यादव से भी अपर्णा के बीजेपी से जुड़ने को लेकर सवाल किए जाते हैं, लेकिन अखिलेश ने कभी ऐसे सवालों का कोई जवाब नहीं दिया. अपर्णा मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना यादव के बेटे प्रतीक की पत्नी हैं.

Tags: Aparna Yadav, Lucknow news, Mulayam Singh Yadav, UP news



Source link

more recommended stories