अनोखी शादी: 35 साल की इमराना को मिला दूल्‍हा, धूमधाम से हुआ निकाह, ये वजह बन रही थी अड़चन


मेरठ. कहते हैं जोड़ियां आसमान में बनती हैं. जबकि कुछ ऐसा ही नजारा यूपी के मेरठ में भी सामने आया है. दरअसल, शहर की रहने वाली साढ़े तीन फीट की दुल्हन को दूल्हा मिल गया और दोनों का निकाह (Nikah) हो गया. मजेदार बात यह है कि इस अनोखे निकाह के काफी संख्‍या में लोग साक्षी बने. इतना ही नहीं, निकाह के वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं.

पूरा मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के बड़े बाजार का है. दरअसल साढ़े तीन फीट की इमराना 35 साल की हो गई, लेकिन अब तक उसकी शादी नहीं हुई थी. वहीं, हापुड़ के रहने वाले इमरान इब्राहिम 38 साल की उम्र में भी कुंवारे थे. इस बीच आज दोनों का निकाह हो गया और अब दोनों एक दूसरे के जीवन भर के साथी बन गए हैं.

दूल्‍हे इमरान इब्राहिम ने कही ये बात
इमरान इब्राहिम अपनी शादी को लेकर बेहद खुश हैं. हालांकि छोटे कद के कारण उन्हें जीवन में बेहद कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, लेकिन इन कठिनाइयों से लड़कर आज दोनों परिणय सूत्र में बंध गए और अब अपने आगे के भविष्य के लिए सपने देखने शुरू कर दिए हैं.

Yogi 2.0: योगी सरकार युवाओं को जल्‍द देगी सरकारी नौकरी का तोहफा, CM ने अधिकारियों को दिया ये आदेश

वहीं, इमराना के परिवार वालों की मानें तो बेटी की शादी को लेकर बड़ी चिंता थी. बहुत रिश्ते देखे भी, लेकिन छोटे कद के कारण दूल्हा नहीं मिला. अब रिश्तेदारी में जब इसी कद का एक लड़का मिला तो उन्होंने चट मंगनी पट ब्याह कर दिया. वहीं, इस शादी को देखने के लिए भी लोग काफी संख्‍या में इमराना के घर पहुंचे थे.

इमरान इब्राहिम का फल बेचने का काम है. जबकि 38 साल की उम्र तक निकाह नहीं होने से परेशान था, लेकिन आज उसकी परेशानी दूर हो गई और अपनी शादी को लेकर वह बेहद उत्साहित है. हालांकि दूल्‍हा और दुल्‍हन ने मीडिया से दूरी बनाए रखी.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Marriage news, Meerut news today



Source link

more recommended stories