अनोखा मामला! चोरी हुआ पिटबुल, थाने पहुंचे 6 दावेदार, एक ने तो खिला दी मिठाई, ऐसे हुआ न्याय

Meerut news, pitbull meerut news, pitbull dog went missing in meeerut 6 man claims ownership, pitbull dog identyfy its owner, Meerut latest news, Meerut news today, Meerut news hindi, Meerut news hindi me, Meerut news live, meerut ki news hindi, Meerut news hindi today, Meerut new news hindi, Meerut news today in hindi, meerut news live today, uttar pradesh news, Uttar pradesh news live, Uttar pradesh news hindi me, Uttar pradesh latest news, up meerut news live today, pitbull dog price, pitbull dog attack, pitbull dog news, pitbull dog price in meerut


मेरठ. देश में पिटबुल डॉग के हमले की खबरें आपने पढ़ी और देखी होंगी लेकिन मेरठ में खतरनाक डॉग पिटबुल के चोरी होने का अनोखा मामला सामने आया है. मेरठ में चोर पिटबुल को ई-रिक्शा में चुरा कर ले गए लेकिन जब पिटबुल को अपने चोरी होने का अहसास हुआ तो उसने चोरों पर ही हमला कर दिया. घायल चोर उसे मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट पर बांध कर फरार हो गए. कहानी इतने पर भी नहीं रुकी. जैसे ही सोशल मीडिया पर पिटबुल के चोरी होने की सूचना फैली तो अचानक कई दावेदार प्रकट हो गए. किसी ने पैसे ऑफर किए तो किसी ने पिटबुल को मिठाई खिलाना शुरू कर दिया ताकि उस पर अपना हक जता सकें. हालांकि, पिटबुल ने अपने सही मालिक को पहचाना और पुलिस ने कुत्ता मालिक के हवाले कर दिया.

जी हां! यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र का है. चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट पर लावारिस पिटबुल बंधा होने की सूचना पर हड़कंप मच गया. पुलिस ने पिटबुल के मालिक को खोजने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले लिया. पिटबुल के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. थोड़ी देर में एक के बाद एक आधा दर्जन से ज्यादा लोग उस पर अपना हक जताने आ गए. किसी ने उसे पुकारा तो किसी ने मिठाई खिलाकर पिटबुल को अपना बनाने की कोशिश की. किसी ने पुलिस को रिश्वत देने की भी कोशिश की. कुछ समाजसेवी संगठन भी मौके पर पहुंच गए. पिटबुल को अपनी कस्टडी में लेने के लिए हर जतन कर डाला.

सुभाष चौधरी शाम को थाने पहुंचे, पिटबुल ने उन्हें देखते ही पहचान लिया.

शाम को पिटबुल के असली मालिक सुभाष चौधरी ने पुलिस से संपर्क किया. सुभाष मौके पर पहुंचे. पिटबुल ने उन्हें देखते ही पहचान लिया. कुत्ता अपने मालिक से मिलकर बेहद खुश हुआ. पुलिस ने जांच की और कुत्ता असली मालिक के सुपुर्द कर दिया.

हैरानी की बात यह है कि जिस पिटबुल को देखकर लोगों की रूह कांप जाती है. लोग उसके आसपास तक नहीं फ़टकते. मेरठ के कुछ साहसी चोरों ने पिटबुल को ही चोरी करने की जुर्रत कर डाली लेकिन डॉग के चंगुल से बचना बहुत मुश्किल है. यह एहसास कुत्ते ने उन चोरों को भी करवा दिया जो पिटबुल को छोड़कर फरार हो गए. पिटबुल के मालिक उसके मिलने पर बेहद खुश हुए.

Tags: Meerut news, Meerut news today, OMG News, UP news



Source link

more recommended stories