Amitabh Bachchan Gave Rs 2 Crore For Covid Centre | अमिताभ बच्चन ने की ग्लोबल सिटीजन से मदद की अपील, खुद भी किए 2 करोड़ डोनेट



डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। अमिताभ ने को अपने सोशल मीडिया पर वैक्स लाइव इवेंट की एक झलक पोस्ट की है। इस इवेंट के जरिए उन्होंने ग्लोबल सिटीजन से भारत की मदद करने की अपील की है। साथ ही बिग बी ने दिल्ली में कोविड सेंटर के लिए 2 करोड़ भी डोनेट किया हैं। इस बात की जानकारी खुद कोविड केयर फेसिलिटी रकाबगंज गुरुद्वारा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

अमिताभ ने इवेंट का वीडियो किया शेयर 

  • अमिताभ ने पहले पोस्ट में सभी से वैक्सीनेशन करवाने की अपील की। बिग बी ने लिखा कि, कोरोना को हराने का एक मात्र रास्ता है वैक्सीनेशन। इसलिए जॉइन करें और सपोर्ट करें ग्लोबल सिटीजन को जिसकी इंडिया को जरूरत है। कॉमेडी सेंट्रल, वायाकॉम 18, वीएच1 और विजक्राफ्ट इंडिया लाए हैं वैक्स लाइव कंसर्ट, ताकि दुनिया कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक हो सके।
  • साथ ही रविवार को हुए लाइव इवेंट का एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि, नमस्कार मैं अमिताभ बच्चन, मेरा देश भारत कोरोना की अचानक आई दूसरी लहर से जूझ रहा है। ग्लोबल सिटीजन होने के नाते मैं बाकी ग्लोबल सिटीजन से अपील करता हूं कि वे अपनी सरकारों, फार्मास्युटिकल कंपनियों से बात करें और उन्हें दान करने, मदद करने के लिए के लिए कहें। जनता की मदद करने के लिए जो इस समय सबसे ज्यादा जरूरी है। हर कोशिश मायने रखती है। जैसा कि महात्मा गांधीजी ने कहा था- विनम्रता से आप दुनिया को हिला सकते हैं। शुक्रिया।
  • बता दें कि, अमिताभ द्वारा दिए गए डोनेशन की जानकारी कोविड केयर फेसिलिटी रकाबगंज गुरुद्वारा ने दी। ये सेंटर 300 बेड की क्षमता के साथ सोमवार को खुलेगा।
  • वहीं अकाली दल पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अमिताभ बच्चन को लेकर एक पोस्ट किया और लिखा कि, जब दिल्ली ऑक्सीजन के लिए तड़प रही थी, अमिताभ ने लगभग हर दिन मुझे फोन करके इस फेसिलिटी के बारे में पूछा।
     





Source link

more recommended stories