Aligarh:एटा चुंगी निजी भूखंड पर निर्माण कार्य प्रशासन ने रुकवाया, फोर्स संग पहुंचे अफसर, यह है मामला – Administration Stopped Construction Work On Etah Chungi Private Plot


एक संपत्ति पर चल रहे निर्माण कार्य को रुकवाने पहुंचे एसपी सिटी व सीओ
– फोटो : संवाद

विस्तार


अलीगढ़ में एटा चुंगी बाईपास स्थित निजी भूखंड पर अवैध कब्जा करने की शिकायत पर 2 दिसंबर को एडीएम सिटी एवं एसपी सिटी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस फोर्स ने काम रुकवा दिया। टीम ने भूखंड के स्वामित्व आदि से जुड़े राजस्व अभिलेखों को तलब किया है।

अतिक्रमण

अवैध कब्जे की शिकायत पर एडीएम सिटी अमित कुमार भट्ट, एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक, एसीएम द्वितीय संजय मिश्रा, एसडीएम कोल रविशंकर सिंह, सीओ बन्नादेवी विशाल चौधरी मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान टीम ने यहां चल रहे नाला निर्माण समेत अन्य कार्य को रुकवा दिया। 

पहुंचे अधिकारी

एडीएम सिटी अमित कुमार भट्ट के अनुसार भूखंड को लेकर शिकायत मिली कि अवैध कब्जा किया जा रहा है। शिकायतकर्ता के अनुसार राजस्व अभिलेखों में दर्ज भूखंड का वास्तविक स्वरूप नहीं बदला जा सकता है। नगर निगम को ही इसका प्रबंधन करने का अधिकार है। निजी भूमि टीकाराम ट्रस्ट के नाम पर अंकित है। एडीएम सिटी के अनुसार भूखंड से जुड़े राजस्व अभिलेख एवं अन्य दस्तावेजों को ट्रस्ट से जुड़े लोगों से तलब किया गया है। दस्तावेज अवलोकन के बाद ही साफ हो सकेगा कि जमीन का स्वामित्व किसका है। 



Source link