अलीगढ़ में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप: मां-पिता और भतीजी की हत्या कर हैवान बेटा पहुंचा थाने और फिर…


अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में एक बेटे ने अपने माता-पिता के साथ वह खौफनाक अंजाम किया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. यूपी का अलीगढ़ ट्रिपल मर्डर से उस वक्त दहल उठा जब एक बेटे ने संपत्ति के विवाद में अपने ही माता-पिता और भतीजी को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, अलीगढ़ के विकास नगर इलाके में सोमवार को 22 वर्षीय युवक ने अपने माता-पिता और अपनी चार साल की भतीजी की घर में ही धारदार हथियार से हत्या कर दी और बाद में गांधी नगर थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम सौरभ है और वह घर का छोटा बेटा है. आरोपी माता-पिता द्वारा किए गए संपत्ति के बंटवारे से खुश नहीं था, इस वजह से उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. उसने खुद थाने पहुंच कर सरेंडर किया और अपराध कबूल कर लिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल के साथ खुद एसएसपी मौके पर पहुंच गए.

पुलिस की मानें तो आरोपी बेटे सौरभ ने कथित तौर पर अपने माता-पिता को धारदार हथियार से मार डाला. उसके माता-पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी भतीजी ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है. गांधी पार्क थाना इलाके के विकास नगर गली नंबर 1 की घटना है. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी सौरभ के पिता 62 वर्षीय ओम प्रकाश 2019 में पंचायत विभाग से एडीओ के पद से सेवानिवृत्त हुए थे और उसकी मां सोमवती 60 वर्ष की थीं और भतीजी शिवा की उम्र चार साल थी. पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने सेवानिवृत्ति के बाद अपना सारा पैसा उसके बड़े भाई रामेश्वर को दे दिया था, जो शहर में जिम चलाता है. उसने बताया कि उसके पिता ने उसकी मांगों को पूरा करने से इनकार कर दिया था. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Tags: Aligarh news, Crime News, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories