अलीगढ़ में मुस्लिम महिला ने घर में बिठाए गणपति, कहा- मैं हिंदुओं के सभी त्योहार मनाती हूं, फतवों से डरूंगी नहीं


हाइलाइट्स

भाजपा की महिला मोर्चा की मंडल उपाध्यक्ष रूबी आसिफ खान ने अलीगढ़ में घर में बिठाए हैं गणपति.
हिंदू देवी देवताओं की पर विवादित बयान देने वाले मुफ्ती अरशद फारुकी को आड़े हाथ लिया.
ऐसे मौलवी कभी सच्चे मुसलमान नहीं हो सकते, यह उग्रवादी और जेहादी हैं.

अलीगढ़: गणेश जी की मूर्ति स्थापित करने वाली मुस्लिम महिला रूबी आसिफ खान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि हिंदू देवी देवताओं पर टिप्पणी करने वाले सहारनपुर के मौलाना जेहादी और उग्रवादी हैं, पूजा आस्था को लेकर विवादित बयान देने वाले मौलवी सच्चे मुसलमान नहीं हो सकते, यह देश का बंटवारा करना चाहते हैं. हिंदू मुस्लिम सभी भाईयों को मिल जुलकर रहना चाहिए, मेरे द्वारा की जा रही पूजा याचना को लेकर पहले भी मेरे खिलाफ फतवे जारी हो चुके हैं.

भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की मंडल उपाध्यक्ष रूबी आसिफ खान ने हिंदू देवी देवताओं की पूजा याचना करने पर विवादित बयान देने वाले सहारनपुर के मुफ्ती अरशद फारुकी को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि यह लोग देश का बंटवारा करना चाहते हैं. ऐसे मौलवी कभी सच्चे मुसलमान नहीं हो सकते, यह उग्रवादी और जेहादी हैं. यह लोग खुद भेदभाव करना चाहते हैं. हिंदुस्तान में रहकर हिंदुस्तान की बात नहीं करते हैं. यह जिहादी लोग हैं फतवे जारी करते हैं. यह सच्चे मुसलमान होते तो इस तरीके की बातें नहीं करते, मैं हिंदुओं के हर पर्व को मनाती चली आ रही हूं और आगे भी मनाऊंगी.

पहले भी जारी हो चुके हैं मेरे खिलाफ फतवे: रूबी खान
मौलवी मेरे खिलाफ पहले भी फतवा जारी कर चुके हैं, और पोस्टर भी लगवा चुके हैं. मैं सिर्फ यही चाहती हूं हिंदू मुस्लिम एकता बरकरार रहे. आपको बता दें 2 दिन पहले रूबी आसिफ खान ने अपने घर में श्री गणेश जी की प्रतिमा स्थापित की थी, जिसको लेकर अब सियासत भी गरमाती हुई नजर आ रही है, सहारनपुर के एक मौलवी ने विवादित बयान भी दे दिया है.

देश भर में इस समय गणेश उत्सव की धूम है: मुफ़्ती अरशद फारूकी
मुफ़्ती अरशद फारूकी ने कहा है कि देश भर में इस समय गणेश उत्सव की धूम है हर कोई गणपति बप्पा को अपने घरों में विराजमान कर उनकी पूजा कर रहे हैं. देश के कई हिस्सों में मनाए जाने वाले गणेश उत्सवों में मुस्लिम समुदाय के लोग भी शामिल होते है. इसके अलावा कई मुस्लिम फ़िल्मी सितारे भी अपने अपने घरों में गणेश जी की पूजा करते है. पूरे विधिविधान से उनका विसर्जन भी करते हैं.

इस्लाम में मूर्ति पूजा नहीं होती: मुफ़्ती अरशद फारूकी
मुस्लिम समुदाय के लोगो द्वारा गणेश उत्सव मनाने उनकी पूजा करने पर मुफ़्ती अरशद फारूकी से सोशल मीडिया के जरिये सवाल पूछा की क्या इस्लाम मुस्लिम समुदाय के लोगो को गणेश उत्सव मनाने की इजाजत देता है. इस पर मुफ़्ती अरशद फारूकी ने बताया की भगवान गणेश हिन्दू धर्म में अति पूज्यनीय है और ज्ञान के साथ साथ सुख समृद्धि के देवता हैं. इनके बिना हिन्दू धर्म मे कोई कार्य नही होता वहीं अगर बात यदि इस्लाम की है तो इस्लाम में मूर्ति पूजा नहीं होती. इस्लाम में अल्लाह के सिवाय किसी को नही पूजा जाता. जो लोग ऐसा कर रहे है वो ये सब इस्लाम के खिलाफ कर रहे है और ऐसा करने वालों के खिलाफ वही हुक्म जारी होता है जो इस्लाम के खिलाफ जाने वालों के खिलाफ होता है.

Tags: Aligarh news, Aligarh News Today



Source link

more recommended stories