अगर गौरी खान छोड़कर चली जाए तो क्या करोगे? शाहरुख का जवाब जीत लेगा दिल

फरीदा जलाल ने अपना सवाल थोड़े नटखट अंदाज में पूछा. इस पर शाहरुख खान ने पहले तो कहा कि ऐसा घर में कुछ होता नहीं है. वैसे तो उसे ऐसा करना नहीं चाहिए. पहले तो मैं कपड़े फाड़कर सड़क पर खड़ा हो जाऊंगा और शायद गाना गाऊंगा ‘गोरी गोरी ओ बांकी छोरी’ और मुझे पता है यह सुनकर वह वापसी आ जाएगी.
बॉलीवुड के ‘किंग ऑफ रोमांस’ शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी समय-समय पर कपल गोल्स दोती नजर आती है. दोनों की मजबूत केमिस्ट्री की दाद देनी पड़ेगी. इनके अक्सर पुराने इंटरव्यूज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. इस समय फरीदा जलाल संग शाहरुख का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस पूछती नजर आईं कि अगर एक सुबह गौरी खान आपसे परेशान होकर गुडबाय बोलकर चली गईं तो आप क्या करोगे? हर बार की तरह इस इंटरव्यू में भी शाहरुख खान का रिप्लाई आपका दिल जीत लेगा.
शाहरुख का जवाब फरीदा जलाल ने अपना सवाल थोड़े नटखट अंदाज में पूछा. इस पर शाहरुख खान ने पहले तो कहा कि ऐसा घर में कुछ होता नहीं है. वैसे तो उसे ऐसा करना नहीं चाहिए. पहले तो मैं कपड़े फाड़कर सड़क पर खड़ा हो जाऊंगा और शायद गाना गाऊंगा ‘गोरी गोरी ओ बांकी छोरी’ और मुझे पता है यह सुनकर वह वापसी आ जाएगी.
बता दें कि 2019 में हॉलीवुड टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन के शो ‘माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन’ में शाहरुख खान ने शिरकत की थी. इस शो में डेविड ने शाहरुख खान की जिंदगी के बारे में बात की थी. ऐसे में शाहरुख के करियर, स्टारडम, उनकी माता-पिता संग जिंदगी, गौरी संग लव स्टोरी और बच्चों संग रिश्ते से जुड़ी बातों को डेविड ने पूछा था. इस दौरान शाहरुख ने बताया था कि कैसे सालों पहले वह मुंबई आए थे और उनका मकसद गौरी को ढूंढना था.

more recommended stories