Adipurush Teaser Launch: बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर अयोध्या में रिलीज, साधू-संतों से लिया आशीर्वाद


हाइलाइट्स

प्रभास स्टारर आदिपुरुष फिल्म का टीजर, अयोध्या में रिलीज
सुपरस्टार प्रभास और फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन ने रामलाल के दरबार में लगाई हाजिरी
अयोध्या के साधु संतों ने दिया फिल्म की सफलता का आशीर्वाद

अयोध्या. भगवान श्री राम की नगरी अब फिल्मी सितारों को भी भाने लगी है. दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार और बाहुबली फिल्म फेम प्रभास अपनी नई फिल्म आदि पुरुष का टीजर रिलीज करने धर्म नगरी अयोध्या पहुंचे. उनके साथ इस फिल्म की अभिनेत्री कृति सेनन भी मौजूद रहीं. अयोध्या पहुंचने पर प्रभास का परंपरागत रूप से मंगलाचरण वैदिक मंत्रोचार के साथ स्वागत किया गया और उन्हें रामनामा पहनाया गया. जिसके बाद प्रभास ने राम जन्मभूमि परिसर की तरफ रुख किया. इस दौरान हजारों की संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे.

रविवार की देर शाम सुपरस्टार प्रभास ने फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन के साथ धर्म नगरी अयोध्या के राम कोट क्षेत्र स्थित राम जन्मभूमि परिसर में पहुंचकर रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई. इस दौरान उन्होंने रामलला का दर्शन पूजन किया और अपनी भेंट भी चढ़ाई. दर्शन पूजन के क्रम में राम जन्मभूमि के पुजारी ने उन्हें प्रसाद भी दिया. इस दौरान मंडलायुक्त अयोध्या मंडल, नवदीप रिणवा मौजूद रहे. रामलला के दर्शन पूजन करने के बाद रंगमहल बैरियर के रास्ते प्रभास वापस लौटे. इसके बाद वो फिल्म का टीजर रिलीज करने के लिए, मुख्य कार्यक्रम स्थल राम की पैड़ी पर रवाना हुए. जहां पर उन्होंने ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज किया. आपको बता दें कि प्रभास सुपरस्टारर “आदिपुरुष” 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.

महंत राजूदास ने दिया आशीर्वाद
हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि ‘आदिपुरुष’ के सभी कलाकारों को आभार व्यक्त कर रहा हूं. पूर्व में अयोध्या आने से राजनीतिक दल के लोग डरते थे. लेकिन धन्यवाद है प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को जो मंदिर के निर्माण के साथ अयोध्या के विकास को लेकर लगातार प्रयास करते रहे. महंत राजू दास ने कहा की फिल्म के प्रमोशन के लिए भी कलाकार राम नगरी पहुंच रहे हैं. राजू दास ने कहा कि फिल्म जगत के लोगों ने अयोध्या आकर सनातन धर्म संस्कृति, हमारे ऋषि-मुनियों और आदि पुरुषों के बारे में चिंतन करना शुरू कर दिया है. इन कलाकारों को साधुवाद और धन्यवाद है. साथ ही ‘आदिपुरुष’ फिल्म टीम को आभार और साधुवाद के साथ शुभकामनाएं हैं. राजू दास ने कहा कि यह एक नया कल्चर शुरू हुआ है.

Tags: Actor Prabhas, Adipurush, Ayodhya News, Ayodhya ram mandir, Kriti Sanon



Source link