Actress kangana ranaut wrote akshay kumar secretly call me | अक्षय कुमार करते हैं कंगना रनौत को चुपके से कॉल और मैसेज ?



डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हर मुद्दे पर अपने विचार फैंस के साथ साझा करती है। कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड के स्टार्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने मूवी माफिया पर निशाना साधते हुए बताया कि, अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स मुझे सीक्रेटली कॉल और मैसेज करके मेरी प्रशंसा करते है। कंगना के इस ट्वीट को पढ़कर सभी हैरान रह गए है। 

पढ़िए,कंगना का ट्वीट

  • दरअसल,कंगना ने इस बात का खुलासा स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा के एक ट्वीट के बाद किया है।
  • अनिरुद्ध ने कंगना को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, कंगना रनौत एक असाधारण, पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस है।
  • वहीं अनिरुद्ध के इस ट्वीट पर कंगना ने भी जवाब देते हुए लिखा कि, बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे  कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी। उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वो इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते। मूवी माफिया का आतंक।
  • इसके बाद कंगना ने एक दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि,काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री ऑब्जेक्टिव रह पाती और पावर के खेल और राजनीती में ना शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है, मेरे पॉलिटिकल व्यूज और आध्यात्म मुझे बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाए जाने चाहिए।क्योंकि अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं।





Source link

more recommended stories