अब यूपी में टेलर को मिली जान की धमकी, पत्र में लिखा- नूपुर का बहाना कन्हैया की तरह निशाना होगा…


हाइलाइट्स

पत्र में लिखा है कि कन्हैया की तरह निशाना होगा, बचेगा नहीं भाग सकता है तो भाग…
डरे टेलर मास्टर देवेंद्र सैनी ने मॉर्केट के अन्य लोगों के साथ नगर कोतवाली में शिकायत की.
पुलिस ने मामले की नज़ाकत को समझते हुए तुरंत इस मामले में मुक़दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मुज़फ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले में बुधवार को उस समय सनसनी फ़ैल गई, जब उदयपुर के कन्हैया लाल की तरह एक टेलर मास्टर को धमकी भरा पत्र मिला, जिसमे लिखा था… बहुत बड़ा देश भक्त बनता है, नूपुर बहाना होगा. कन्हैया की तरह निशाना होगा, बचेगा नहीं, भाग सकता है तो भाग… बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल जैसे ही नगर कोतवाली क्षेत्र के शामली रोड स्थित अक्षय टेलर के मालिक नरेंद्र सैनी को आज सुबह दुकान का शटर उठाते ही दुकान के अंदर से एक धमकी भरा पत्र मिला है.

पत्र में लिखा हुआ था कि कन्हैया की तरह निशाना होगा, बचेगा नहीं भाग सकता है तो भाग… जिसके चलते खौफ़जदा टेलर मास्टर देवेंद्र सैनी ने मॉर्केट के अन्य लोगों के साथ मिलकर नगर कोतवाली में शिकायत कर कार्रवाई  की मांग की है. जिस पर पुलिस ने मामले की नज़ाकत को समझते हुए तुरंत इस मामले में शिकायत के आधार पर मुक़दमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

टेलर ने कहा- मैंने सोशल मीडिया पर कोई सामग्री नहीं डाली
पीड़ित टेलर मास्टर का कहना है कि मैंने तो सोशल मीडिया पर किसी तरह की कोई सामग्री डाली भी नहीं है, फिर इस धमकी भरे पत्र का क्या मतलब हो सकता है. इस बारे में पीड़ित दुकानदार देवेंद्र सैनी ने बताया की एक लैटर आया है, वाइट कलर का वो लैटर था और उसके अंदर रेड पेन से लिखा था, ”बहुत बड़ा देश भक्त बनता है, नूपुर बहाना होगा, कन्हैया की तरह निशाना होगा, बचेगा नहीं भाग सकता है तो भाग…”

शटर उठाया तो उसके नीचे दुकान में धमकी भरा पत्र मिला
इस लैटर में कन्हैया की तरह लिखा था मेरी कोई जानकारी में नहीं है मैंने सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिखा है. आज सुबह जैसे ही दुकान का शटर उठाया तो उसके नीचे दुकान में धमकी भरा पत्र पड़ा था. उसे खोलकर देखा तो उसमे ये था, जिसके बाद हम सभी दूकानदार एकत्र हुए और फिर 112 नंबर पर पुलिस को फोन किया. वह आए और हमें थाने ले गए. जहां हमने लिखित शिकायत की है. मारने की धमकी कि ये बात है, उसमें लिखा हुआ है भाग सके तो भाग… ऐसे लेटर में कुछ नहीं लिखा है कि हमने कोई ट्वीट या कुछ और किया हो.

वहीं इस मामले में सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह की मानें तो थाना कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले देवेंद्र सैनी है. जिनके द्वारा थाने में एक लिखित तहरीर दी गई है. जिसमें इनके द्वारा बताया गया है कि किसी के द्वारा इनकी दुकान में धमकी भरा पत्र डाला गया है, जिसके चलते इस संबंध में मुक़दमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है.

Tags: Muzaffarnagar crime, Muzaffarnagar News Today, Muzaffarnagar Police, Udaipur news, UP news



Source link

more recommended stories