अब जेल में गुजरेंगे ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी के दिन-रात, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा


हाइलाइट्स

पुलिस ने बताया कि श्रीकांत त्यागी के चाचा उमेश त्यागी की लाइसेंस पिस्टल का लाइसेंस निरस्त होगा.
पुलिस ने माना कि श्रीकांत त्यागी दबंग और अपराधिक मानसिकता का है.
कुल 12 टीमों का गठन किया था, जो यूपी से लेकर उत्तराखंड तक दबिश दे रही थीं.

नोएडा. नोएडा पुलिस ने महिला के साथ गालीगलौज के आरोपी श्रीकांत त्यागी को सूरजपुर कोर्ट में पेश किया है, जहां पर कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. पुलिस ने अभी कस्टडी की कोर्ट से कोई मांग नहीं की है. श्रीकांत को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है. इससे पहले पुलिस ने आज आरोपी त्यागी को मेरठ से अरेस्ट किया था.

इधर, श्रीकांत त्यागी को पास देने के मुद्दे पर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान सामने आया है.
मौर्य ने कहा कि भाजपा पूरे देश को झूठ और भ्रमजाल में फंसा रही है. 4 दिन से लगातार भाजपा के किसान मोर्चा के रूप में उसका नाम चल रहा है. पिछले 7-8 माह से कोई पास नहीं बना. पिछले कई महीने से मैं विधानसभा में नहीं गया. 11 जुलाई को एमएलसी बना इसके बाद कोई पास नहीं बना. फिर कहां से श्रीकांत त्यागी का पास बन गया. मैने श्रीकांत त्यागी को कोई पास नहीं दिया और ये भाजपा का झूठ है, तिकड़म है.

ये भी पढ़ें… स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया था यूपी सरकार का स्टिकर; ‘गालीबाज’ ने पूछताछ में किया यह बड़ा दावा

श्रीकांत त्यागी लगातार बदल रहा था लोकेशन
पुलिस ने बताया कि श्रीकांत त्यागी के चाचा उमेश त्यागी की लाइसेंस पिस्टल का लाइसेंस निरस्त होगा. पुलिस ने माना कि श्रीकांत त्यागी दबंग और अपराधिक मानसिकता का है. कुल 12 टीमों का गठन किया था, जो दबिश दे रही थीं. हरिद्वार, ऋषिकेश, रुड़की, गाज़ियाबाद, मेरठ, हापुड़, मुज्जाफरनगर, अलीगढ़ सहित अन्य जनपदों में छापेमारी की गई. अनेक स्थानों में पुलिस ने बताया दबिश से 15-20 मिनट पहले श्रीकांत त्यागी निकल जाता था. वह लगातार लोकेशन बदल रहा था. इंवेस्टीगेशन के दौरान कई स्थानों के टोल/ मार्केट पर सीसीटीवी की मदद से धरदबोचा गया. 4 टीमों ने घेराबंदी कर त्यागी को बलेनो कार के साथ गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें… सिर्फ ‘गालीबाज’ ही नहीं है श्रीकांत त्यागी, इस चीज का भी रहा है बहुत बड़ा शौकीन

गाड़ी में लगा स्टिकर स्वामी प्रसाद मौर्य से मिला: त्यागी
श्रीकांत त्यागी के पास जो गाडियां मिली हैं, उनमें सभी मे स्पेसिफिक नंबर हैं. 0001, हर नंबर प्लेट के लिए 1 लाख 25 हजार दिए. एक व्हीकल पर एक विधायक का स्टिकर लगा हुआ है जो विधायकों को मिलता है स्वामी प्रसाद मौर्य से मिला है. इसके ड्राइवर द्वरा नम्बर प्लेट पर यूपी सरकार लिखा हुआ था, उस इमेज को इस्तेमाल कर रहा था, जिससे भय का वातावरण बना रहा था. गैंगस्टर एक्ट भी करेंगे और बेनामी संपत्ति पर जांच करेंगे.

Tags: Noida Crime News, Noida news, UP news, UP police



Source link

more recommended stories