अब होकर रहेगा सपा से तलाक! ओपी राजभर ने कर दिया इशारा, निकाह को लेकर भी कही यह बात


लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव से जारी सियासी तकरार के बीच ओम प्रकाश राजभर को योगी सरकार ने वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया करा दी. राज्य सरकार से वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया और कहा कि 2024 के पहले अभी बहुत गोलबंदी होगी, देखते जाइए. राजभर ने समाजवादी पार्टी से जल्द तलाक का संकेत दिया और कहा कि तलाक के बाद फिर निकाह की सोची जाएगी. अखिलेश यादव के करीबियों पर ताजा हमला बोलते हुए राजभर ने कहा कि उनके नवरत्न अखिलेश यादव से मिलने नहीं देते.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव के नवरत्न उनको गलत सलाह देते हैं. उनसे मिलने नहीं देते. मेरे सामने ही अनुराग और उदयवीर आपस में लड़ गए थे. आजमगढ़ चुनाव में अखिलेश के करीबी केवल एसी कमरे में बैठकर फोन पर वोट दिलवा रहे थे. ओम प्रकाश राजभर वहां संघर्ष कर रहे थे. बता दें कि राजभर बीते कुछ समय से लगातार अखिलेश यादव के खिलाफ खुलकर बयान बाजी कर रहे हैं.

अखिलेश संग रिश्तों पर ओपी राजभर ने कहा कि अभी मेरा समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन चल रहा है मगर तलाक होगा. उसके बाद अगले निकाह के लिए बात होगी. हम अपने मुद्दों को लेकर बहन जी से बात करेंगे. 2024 के पहले अभी बहुत गोलबंदी होगी देखते जाइए. बता दें कि इससे पहले भी ओपी राजभर सबसा को सपा से बढ़िया पार्टी बता चुके हैं.

यह भी पढ़ें: ओपी राजभर को अचानक योगी सरकार ने क्यों दी ‘Y’ कैटेगरी की सुरक्षा? सामने आ गई वजह

वाई कैटेगरी की सुरक्षा पर ओपी राजभर ने कहा कि योगी जी को धन्यवाद. उन्होंने गृह विभाग की रिपोर्ट मंगवा कर मुझे Y श्रेणी की सुरक्षा दी है. उन्होंने कहा कि मेरी सुरक्षा को लेकर पहले से बात चल रही थी. मेरे ऊपर हमला भी हुआ है और 9 एफआईआर दर्ज है, जिसके बाद कानूनी प्रक्रिया चल रही थी, उसकी चिट्ठी आज आयी है.

राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने वाले राजभर ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग हुई है. विपक्ष के लोगों ने क्रॉस वोटिंग की है. किस-किस ने क्रॉस वोटिंग की है, मुझे जानकारी है मगर मैं अभी बताऊंगा नहीं. बता दें कि बीते दिनों जब समर्थन मांगने के लिए एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू लखनऊ में थीं तो सीएम योगी द्वारा आयोजित रात्रि भोज में राजभर भी शामिल हुए थे.

Tags: Om Prakash Rajbhar, OP Rajbhar, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories