आवारा कुत्ते को पत्थर मारने पर दो गुटों में जमकर मारपीट, 3 भाई और उनके दो दोस्त घायल


नयी दिल्ली. उत्तर दिल्ली की सब्जी मंडी में एक आवारा कुत्ते को पत्थर मारने के बाद दो गुटों के बीच मारपीट हो गयी और 5 लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रविवार की देर रात मोहित (20) और उसके दो दोस्त काले रेती गली में टहल रहे थे तभी कुछ आवारा कुत्तों ने उन पर भौंकना शुरू कर दिया. घबरा कर उनमें से एक युवक ने एक कुत्ते को पत्थर मारा जो राम कुमार नाम के एक शख्स के घर के दरवाजे पर लगा.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुमार, उनके बेटे सौरभ और जतिन ने तीनों दोस्तों को घेर लिया और उनके बीच मारपीट हो गयी. अधिकारी ने बताया कि मारपीट के दौरान धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया गया था. उन्होंने कहा कि पांच लोगों- कुमार के बेटे और तीनों दोस्तों को मामूली चोटें आयीं और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी.

सौरभ, उसके भाई जतिन और मोहित को मामूली चोटें आईं
अधिकारी ने कहा ”सौरभ और उसके भाई जतिन और मोहित और उसके दो दोस्तों को मामूली चोटें आयी हैं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें तुरंत छुट्टी दे दी गयी.” पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज किये जाने के बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 341 (गलत तरीके से रोकना) और 34 (साझे इरादे से कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) के तहत कानूनी कार्रवाई की गई है.

नोएडा में सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत
गौतमबुद्ध नगर जिले में सोमवार को विभिन्न सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई. पुलिस इन सभी मामलों की जांच कर रही है. पुलिस प्रवक्ता ने इन हादसों की जानकारी देते हुए बताया कि थाना जेवर में सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में 22 वर्षीय तरुण कुमार मारा गया.

उन्होंने बताया कि दनकौर, जेवर और थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में हुए तीन अन्य सड़क हादसों में तीन लोग मारे गए जिनकी पहचान क्रमश: नीरज (30) , विकास (22) और वेदपाल (46) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में लखीचंद नामक व्यक्ति मारा गया जबकि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल राजनारायण की उपचार के दौरान बीती रात को मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस इन सभी मामलों की जांच कर रही है.

Tags: Delhi Crime, Delhi news



Source link

more recommended stories