आखिरी बार बाइक पर युवक के साथ देखी गई थी युवती, 14 दिन बाद गोली लगा हुआ शव बरामद


हाइलाइट्स

युवती का गोली लगा शव मिलने से हड़कंप.
युवक ने खुद को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती.
प्रेम संबंध विवाद में गोली मारने की आशंका.
पिछले 11 दिनों से लापता थी रोडवेज लिपिक.

मेरठ. पुलिस ने बीते 14 दिन से लापता युवती का शव बरामद कर लिया है. लाश मिलने के बाद प्रेम संबंधों में हत्या की इस वारदात से पर्दा उठ गया है. बताया जा रहा है कि प्रेम संबंध में तकरार प्रेमिका की हत्या की वजह बन गई. प्रेमी युवक ने खुद को भी गोली मार ली और मौत के घाट उतारने की कोशिश की थी, लेकिन वह अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है.

घटना मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के अटेरना गांव की है. यहां 14 दिन से लापता रोडवेज की लिपिक सोनिका सोम का गोली लगा शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस टीम ने आनन-फानन में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं जब पूछताछ की गई तो पता लगा कि सोनिका सनी नाम के युवक के साथ प्रेम संबंधों में थी. जब युवक की तलाश की गई तो उसको भी गोली लगी थी.

छानबीन के दौरान पता लगा के प्रेमी ने ही सोनिका को मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद को भी गोली मार ली. हालांकि आरोपी अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है. डॉक्टरों की मानें तो युवक कोमा में है. वहीं पुलिस अधिकारियों ने हत्याकांड की जांच पड़ताल करना शुरू कर दी है.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

पुलिस के मुताबिक, सोनिका सोम को एक युवक के साथ बाइक पर देखा गया था, जिसके बाद से वह लापता हो गई. पुलिस ने भी बताया कि प्रेम संबंध में तकरार के चलते प्रेमी ने ही अपनी प्रेमिका सोनिका सोम का कत्ल किया है. पुलिस हत्या से जुड़े साक्ष्य जुटाने में लगी है.

Tags: Crime in uttar pradesh, Meerut crime, Meerut news, UP news



Source link