आजमगढ़ उपचुनाव: बीजेपी विधायक ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- हार के डर से नहीं दिखा रहे चेहरा


आजमगढ़. उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए मंगलवार को प्रचार का आखिरी दिन है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल आजमगढ़ में डेरा डाले हुए हैं और अपने प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव आजमगढ़ नहीं आना चाहते हैं, क्योंकि उनको लगता है कि वह सीट को लूज कर रहे हैं.

शलभ मणि त्रिपाठी ने इसके साथ ही कहा, ‘लोग एक कारण और भी बताते हैं कि अखिलेश यादव को बताने के लिए यहां कुछ भी नहीं है. कोरोना काल में उन्होंने यहां के लोगों की सुध नहीं ली, जबकि मुख्यमंत्री जी तीन बार यहां आए.’

ये भी पढ़ें- आजमगढ़ उपचुनाव : बीजेपी के बाद अब उलेमा काउंसिल ने सपा को दिया जोर का झटका

बता दें कि आजमगढ़ लोकसभा सीट पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव को सपा उम्मीदवार बनाया है, जिनका मुकाबला भोजपुरी फिल्मों के स्टार और बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ से है. वहीं बीएसपी ने स्थानीय नेता शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली को अपना उम्‍मीदवार बनाया है.

वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र की राजनीति में चल रहे घमासान को लेकर उन्होंने कहा कि शिवसेना बाला साहब के विचारों से नॉट रीचिवल होती चली गई. बाला साहब का जो विचार था राष्ट्रवाद का विचार था… हिंदुत्व का विचार था… महाराष्ट्र के समग्र विकास का था… उससे नॉट रीचिवल होते चले गए.

उन्होंने कहा, ‘आज खबर आ रही है कि उनके मंत्री नॉट रीचिवल हो गए हैं तो जिस दल में बाला साहब के विचारों से खुद को नॉट रीचिवल कर लिया, उनके मंत्री-विधायक तो नॉट रीचिवल होंगे ही होंगे. इसमें हमारी कोई भूमिका नहीं है. हम तो सकारात्मक विपक्ष की भूमिका में बैठे हैं. महाराष्ट्र का विकास हो महाराष्ट्र सही रास्ते पर चले हमें बस इसी बात का चिंता है.’

Tags: Akhilesh yadav, Azamgarh news, UP BJP



Source link

more recommended stories