आजमगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप-ऑटोरिक्शा की भिड़ंत, तीन की दर्दनाक मौत, 9 गंभीर रूप से घायल


आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी, तो नौ गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दरअसल फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने सामने से आ रहे ऑटोरिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी. जबकि घटना के बाद पिकअप चालक वाहन सहित मौके से भागने में कामयाब रहा. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव कब्जे में ले लिया है, तो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक, ऑटो में सवार सभी लोग वैवाहिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे.

बता दें कि आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर निवासी श्यामबहादुर की बहन का घर पवई थाना क्षेत्र के मैगना डेहरी गांव में स्थित है. वह बहन के पुत्री की शादी में शामिल होने के लिए अपने परिजनों और रिश्तेदार के साथ मैगना डेहरी गांव गए थे.वहीं, वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न होने के बाद शुक्रवार को सभी ऑटोरिक्शा में सवार होकर वापस घर लौट रहे थे. इस बीच दोपहर करीब एक बजे सवारियों से भरा ऑटो फूलपुर क्षेत्र के ऊद्पुर गांव स्थित पेट्रोल पम्प के के नजीदीक पहुंचा, तभी शाहगंज की ओर जा रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ऑटो रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे के बाद मौके पर मची चीख-पुकार
वहीं, इस भीषण हादसे में ऑटो में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसे के बाद मची चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अनिल सिंह हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए. इसके बाद सभी घायलों को आनन-फानन में स्थानीय सीएचसी भेजा गया. वहीं, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया, जिसमें आलिया (8), शाहिल (15) और निर्मला देवी (35) शामिल हैं. जबकि कुछ घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्‍हें हायर सेंटर ट्रांसफर किया गया है.

बहराहल, पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि दुर्घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से पुलिस हादसे के लिए जिम्मेदार पिकअप वाहन की तलाश में जुट गई है. इस हादसे की वजह ओवरलोडिंग बताई जा रही है.

Tags: Azamgarh news, Azamgarh Police, Road accident



Source link

more recommended stories