आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी हो सकते हैं भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ

Azamgarh Lok Sabha bypoll : भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव हो सकते हैं BJP कैंडिडेट, अखिलेश को बताया स्‍वार्थी


आजमगढ़. जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर मौसम के अनुसार ही अब राजनीतिक पारा धीरे-धीरे चढ़ने लगा है. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी व भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने उपचुनाव को देखते हुए जिले में अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. गुरुवार को जनपद पहुंचे दिनेश लाल यादव ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 के चुनाव के समय ही कहा था सिर्फ अखिलेश कहते थे आजमगढ़ और इटावा मेरा घर है, लेकिन अपने निजी स्वार्थ के लिए कभी भी आजमगढ़ को छोड़ सकते हैं और ठीक वैसा ही हुआ. वे अपने निजी स्वार्थ के लिए आजमगढ़ को छोड़कर चले गये. दिनेश लाल यादव ने कहा कि अखिलेश सांसद रहकर भी कुछ नहीं करते थे, इसलिए उनके छोड़ने से भी जिले में कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने कहा कि वे लगातार आजमगढ़ के दौरे पर है. यहां की जनसमस्याओं से जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री को अवगत कराते रहते है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अगर उन्हें उपचुनाव के मैदान में उतारा तो वे चुनाव लड़ेगें. यही नहीं आजम खान पर हुई कार्रवाई को लेकर अखिलेश यादव के द्वारा चुप्पी साधने पर भी दिनेश लाल यादव ने तंज कसते हुए कहा कि वह अखिलेश को जितना जानते है, उसके आधार पर कह सकते हैं कि अखिलेश यादव खुद के अलावा किसी के बारे में नहीं सोचते. दिनेश लाल यादव ने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश यादव एक बार पिता मुलायम और चाचा शिवपाल की वजह से मुख्यमंत्री बन गए, लेकिन अभी भी उनके दिमाग से मुख्यमंत्री पद उतरा नहीं है और वे उसी तेवर में रहते है. चाहे आजम खान हो, शिवपाल यादव हो या फिर आजमगढ़ की जनता अगर यह सोचें कि अखिलेश यादव उनके साथ खड़े हों तो अखिलेश उनके साथ खड़े नहीं हो सकते.

जिन्ना की विचारधारा पर चलते हैं अखिलेश
दिनेश लाल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठने के लिए देश का बंटवारा करने वाले जिन्ना की विचारधारा पर चलने वाले अखिलेश अपनी पार्टी और अपने घर परिवार के लिए क्या करेंगे. उन्होंने कहा कि जिन्ना ऐसे थे जो पीएम की कुर्सी पर बैठने के लिए देश का ही बंटवारा करा दिया. ऐसी विचारधारा पर चलने वाला व्यक्ति अपने घर, परिवार और देश का क्या भला करेगा, यह सोचने वाली बात है. शिवपाल यादव के भाजपा में जाने के सवाल पर दिनेश लाल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की अपनी विचारधारा है. अगर कोई हमारी पार्टी की विचारधारा पर चलकर आ रहा है तो उनका स्वागत है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए राष्ट सर्वोपरी है, क्योकिं हम एक अभिनेता या नेता नहीं बल्कि हम अपने राष्ट के लिए काम करते है.

आपके शहर से (आजमगढ़)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, Azamgarh news, Dinesh lal yadav nirahua, UP latest news



Source link

more recommended stories