आजम खान के गढ़ में गरजे CM योगी, बोले- पहले रामपुरी चाकू गलत हाथों में था, शोषण का बनता था जरिया


हाइलाइट्स

रामपुर में सपा और आजम पर जमकर बरसे सीएम योगी
परियोजनाओं के जरिए शोषण करने वालों की आज हो रही दुर्गति
रामपुर में 72 करोड़ रुपये की लागत से किया 22 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

रामपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायक आजम खान और समाजवादी पार्टी का नाम लिए बिना दोनों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि परियोजनाओं के जरिए शोषण करने वालों की आज दुर्गति हो रही है. रामपुरी चाकू पहले गलत हाथों में था, जिन्होंने इसको शोषण का जरिया बना लिया था. अब यही रामपुरी चाकू जब सकारात्मक हाथों में है, तो भाजपा की डबल इंजन सरकार ने सामान्य नागरिकों, महिलाओं, युवाओं और व्यापारियों को सुरक्षा देने के किए इस्तेमाल किया और निवेश का ज़रिया बनाया.

यह बातें उन्होंने रविवार को रामपुर में फिजिकल ग्राउंड में एक जनसभा के दौरान कहीं. इस दौरान उन्होंने 72 करोड़ रुपये की लागत से 22 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. सीएम योगी लोकसभा उपचुनाव के बाद पहली बार किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में रामपुर पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि जिन लोगों के एजेंडे में विकास और लोक कल्याण नहीं है. रामपुर का दोहन और शोषण किया. एक समय था जब विकास की परियोजनाएं गांव, गरीब, महिला, किसान, नौजवान और समाज की विभिन्न तबके को ध्यान में रखकर नहीं, बल्कि व्यक्ति केंद्रित बनाई जाती थीं, जो शोषण का जरिया बनती थी. अंततः आज ऐसा करने वालों की दुर्गति हो गई है.

सीएम योगी ने कहा कि सैकड़ों करोड़ रुपये के अन्य तमाम कार्य जो रामपुर के विकास के लिए महत्वपूर्ण थे, उनमें बाधा पैदा करके रामपुर को विकास और समृद्धि से वंचित करने की साजिश पिछले 10-12 वर्षों से हो रही थी. उन सभी साजिशों को बेनकाब करने के लिए मैं बार-बार रामपुर आता था.

विकास की योजनाएं रामपुर में बिना भेदभाव आएंगी
सीएम योगी ने कहा कि रामपुर की अपनी पौराणिक और ऐतिहासिक पहचान रही है, इस पहचान को हर हाल में बनाए रखने की आवश्यकता है. विकास और सुरक्षा के नाम पर रामपुर की जनता ने भाजपा को आशीर्वाद दिया. अब हर हाल में विकास की योजनाएं रामपुर में बिना भेदभाव के आएंगी. इनको कोई रोक नहीं सकता है. उन्होंने कहा कि आज रामपुर ने विकास, सुरक्षा और समृद्धि के साथ जुड़ते हुए एक नये युग की शुरुआत की है. राजा राम सिंह के नाम पर इस जनपद को जाना जाता है. हमारी सरकार ने उन्हीं के नाम पर पनबड़िया ओवर ब्रिज का नाम रखा है.

Tags: Azam Khan, CM Yogi, Rampur news, Samajwadi party, UP news





Source link

more recommended stories