आगरा: गर्लफ्रेंड संग रोमांस कर रहे पति को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, और फिर दोनों को…


हाइलाइट्स

आगरा में प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था पति
होटल पहुंचकर पत्नी ने दोनों को जमकर पीटा
रातभर चलता रहा हंगामा

आगरा: जिले के एक होटल में पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. यहां पत्नी ने अपने पति को होटल के अंदर रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. पति अपनी प्रेमिका के साथ होटल में था. तभी उसकी पत्नी वहां पहुंच गई. पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका की जमकर क्लास लगाई. पत्नी ने दोनों की पिटाई कर दी. होटल के अंदर हुए इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है.

बताया गया कि यह हाई वोल्टेज ड्रामा थाना हरी पर्वत इलाके के एक होटल में हुआ. यहां एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका को लेकर होटल में गया हुआ था. कहीं से इसकी जानकारी पत्नी को हो गई. जिसके बाद पत्नी अपने भाई के साथ होटल जा धमकी और जमकर हंगामा किया. पत्नी ने चप्पल से अपने पति और उसकी प्रेमिका की जमकर पिटाई की. होटल में कई घंटे तक इसी तरह से हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा.

मायके में रह रही है महिला
बताया गया की महिला की शादी को कई वर्ष हो चुके हैं. पति एक नर्सिंग होम में काम करता है. दोनों की एक 16 साल की बेटी भी है. पत्नी हमेशा पति की हरकतों से परेशान रहती है. यही वजह है कि वो मायके में रह रही है. लेकिन वह लगातार पति पर नजर बनाए रखती है. इसी दौरान उसे पति के होटल में होने की जानकारी मिली. जहां वह भाई के साथ पहुंचकर दोनों की पिटाई कर दी. देर रात तक होटल में हंगामा चलता रहा.

वायरल वीडियो में पत्नी चप्पलों से पति और उसकी प्रेमिका की पिटाई करती दिख रही है. पति माफी मांगता रहा लेकिन पत्नी लगातार उसकी पिटाई करती रही. पत्नी ने प्रेमिका के पति को भी बुलवाया. जिसके बाद 112 में कॉल करके पुलिस को सूचना दी गई.

Tags: Agra news, Most viral video, Uttarpradesh news, Viral video



Source link

more recommended stories