आगरा: आर्थिक तंगी ने किया इस कदर मजबूर, शख्स ने अपनी पत्नी-बेटी के साथ कर ली खुदकुशी


आगरा. ताजनगरी के रूप से मशहूर आगरा में सामूहिक खुदकुशी का बड़ा मामला सामने आया है. यहां पति-पत्नी और एक बच्ची ने कथित रूप से फांसी के फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली. सुबह के वक्त जब 10 साल का बच्चा कमरे से बाहर निकल कर आया और उसने इस सामूहिक खुदकुशी के बारे में बताया तब जाकर परिजनों को इसकी खबर मिली.

यह मामला आगरा के थाना सिकंदरा इलाके के सेक्टर 10 का है. यहां मकान नंबर 1046 में सोनू नामक व्यक्ति अपनी पत्नी गीता, 10 साल के बेटे श्याम और 8 साल की बेटी सृष्टि के साथ रहता है. बुधवार सुबह सोनू, गीता और उनकी बेटी सृष्टि का शव एक कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला.

इस सामूहिक खुदकुशी की जानकारी मिलते ही पुलिस के तमाम आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने तीनों के शव अपने कब्जे में ले लिए हैं और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

इस घटना की जानकारी देते हुए आगरा के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि कमरे के अंदर एक सुसाइड नोट मिला है. इस सुसाइड नोट में बेरोजगारी और आर्थिक तंगी का जिक्र है. पहली नजर में ऐसा प्रतीत होता है कि आर्थिक तंगी की वजह से सोनू ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ सामूहिक खुदकुशी कर ली है.

वहीं पुलिस के मुताबिक, सोने के बेटे श्याम ने बताया कि इस सामूहिक खुदकुशी से पहले सोनू ने अपनी पत्नी और बेटी से इस बारे में बातचीत की थी और तीनों की सहमति के बाद ही यह कदम उठाया गया है. सोनू ने अपने बेटे श्याम से भी खुदकुशी को लेकर बात की थी.

Tags: Agra news, Suicide Case



Source link

more recommended stories