आगरा: 40 लाख लूट कांड का वीडियो वायरल, देखें कैसे बैग में नोट भर रहे बदमाश


हाइलाइट्स

फुटेज में बदमाश असलाह की दम पर लूट की वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं .
वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में शुक्रवार को लूट की एक वारदात सामने आई थी. यहां कुरियर कम्पनी के कार्यालय से चार बदमाश 40 लाख रुपये तमंचे की नोंक पर लूटकर ले गए थे. अब इस लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बदमाश नोटों की गड्डियां भरते हुए नजर आ रहे हैं. बदमाशों के हाथ में हथियार भी नजर आ रहे हैं. हवाला कारोबारी के यहां बदमाशों ने धावा बोला था और 40 लाख रुपए की लूट की वारदात करने के बाद फरार हो गए थे.

तमंचा दिखाकर डराने का प्रयास
वीडियो में चार आरोपी नजर आ रहे हैं. इनमें से एक तमंचे से बार बार डराने का प्रयास कर रहा है जबकि अन्य लूटेरे रुपये समेटने में लगे हुए हैं. कर्मचारी जब कुछ कहने का प्रयास करता है तो एक आरोपी उसका हेलमेट खोलकर टेबल पर रख देता है और उसे डराता है. वारदात के इस वीडियो में आरोपियों ने मास्क पहना हुआ है. अब पुलिस उनके हुलिए के आधार पर उनकी तलाश में जुट गई है.

सपने में दिखाई दिए महादेव तो मुस्लिम युवक ‘फैज’ बन गया शंकर, बोला- मेरी शिव में आस्था

पहली मंजिल पर है कार्यालय
बता दें कि बीते शुक्रवार बदमाश कंपनी में घुसे और व्यापारी को बंधक बना लिया. इसके बाद तमंचे का डर दिखाकर व्यापारी से 40 लाख रुपये लूट लिए. यह पूरा मामला रावतपाड़ा की तिवारी गली में बाजार में पहली मंजिल पर स्थित कार्यालय का है. बताया जा रहा है कि कम्पनी का एक कर्मचारी रुपये लेकर बाहर से आया था, तब ही से बदमाश उसका पीछा कर रहे थे. बदमाशों के भागने पर व्यापारी ने शोर मचाया तो आस-पास के लोगों को वारदात का पता चला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

Tags: Agra news, Agra Police, Loot, Uttar pradesh crime news



Source link

more recommended stories