आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा था आशिक, कमरे में पकड़े जाने के बाद महबूबा के भाई ने प्रेमी को मारा चाकू

पटना में इश्क में खूनी खेल खेला गया है। दरअसल एक आशिक को रात में चुपके-चुपके अपनी प्रेमिका से मिलना उसे काफी महंगा पड़ गया है। दोनों बंद कमरे में आपस में बातचीत कर शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन अचानक प्रेमिका के भाई मौके पर पहुंच गए और प्रेमी को चाकू मारा दिया।
मामला पटना के खगौल का है। जहां निमत्तल्ला रोड के रहने वाले रामजी यादव का 22 वर्षीय बेटा मिथलेश कुमार उर्फ गुगली अपने प्रेमिका से मिलने उसके घर नंदू टोला गया था। जिसे प्रेमिका के भाई ने देख लिया। उसके बाद प्रेमी को गर्दन व पेट मे बेरहमी से चाकू मार दिया। स्थानीय लोगों ने बताया की कुछ दिन पूर्व में लड़का लड़की को लेकर भाग गया था। उसके बाद पुलिस लड़का को पकड़ जेल भेज दिया था। लड़का के जेल से छूटने के बाद वह खगौल से बाहर रह रहा था। बुधवार को ही खगौल आया था देर रात को अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इस दौरान प्रेमिका के परिजन व उसके भाई ने उसको देख लिया।
दोस्तों के साथ मिलकर जान लेने की कोशिश

उसके प्रेमिका के भाई ने अपने अन्य दोस्तो को बुलाकर उस युवक को दो चाकू पेट में और एक चाकू गर्दन पर मार दिया। जिससे उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। फिलहाल प्रेम प्रसंग के इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। खगौल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि जख्मी युवक से पूछताछ की जा रही है।

more recommended stories