आधा घंटा लेट आया कर्मचारी तो स्टेशन मास्टर ने लाठी-डंडों से की पिटाई, देखें वायरल VIDEO


कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में रेलवे के एक कर्मचारी को देर से कार्यालय पहुंचना भारी पड़ गया. देर से कार्यालय पहुंचने पर सिराथू रेलवे स्टेशन मास्टर से कर्मचारी की मारपीट हो गयी. दोनों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे स्टेशन मास्टर द्वारा कर्मचारी के साथ मारपीट की जा रही है.

बताया जा रहा है कि मोहन नामक कर्मचारी सिराथू रेलवे स्टेशन पर पॉइंट् मैन पद पर तैनात है. बताया गया कि किसी काम की वजह से मोहन, रेलवे स्टेशन पर देर से पहुंचा. जिस पर स्टेशन मास्टर से उसका विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि स्टेशन मास्टर ने मोहन के ऊपर डंडे से हमला कर दिया. हमले में मोहन के सिर पर गंभीर चोट आई है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कर्मचारी, स्टेशन मास्टर से न मारने की विनती कर रहा है. वह बार-बार कह रहा है कि आधे घण्टे ही लेट हो गया हूं साहब मत मारिए.

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
रेलवे के कर्मचारी और स्टेशन मास्टर के बीच हुए मारपीट का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर वायरल डाल दिया. मारपीट का यह वीडियो अब तेजी से वायरल है. मारपीट में मोहन गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिराथू अस्पताल में चल रहा है. स्वास्थ्य केन्द्र सिराथू के डॉक्टर का कहना है कि कर्मचारी को गंभीर चोट आई है और उसका इलाज चल रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : October 04, 2022, 14:20 IST



Source link

more recommended stories