आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने आजम खान पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात


मेरठ. मेरठ पहुंचे आबकारी और मद्य निषेद राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने आजम खान को लेकर बडा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आजम खान यूपी के लिए कोई मुद्दा नहीं है. उनसे कौन मिल रहा है कौन नहीं या वो किससे मिल रहे हैं या नहीं मिल रहे हैं इस पर टिप्पणी नहीं करेंगे, लेकिन वो बार बार यही कहते हैं कि आजम खान न यूपी के लिए कभी मुद्दा थे, न हैं, न रहेंगे.

आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि कच्ची और ज़हरीली शराब की घटनाएं होंगी तो जनपद के अधिकारी नपेंगे. जहरीली शराब को लेकर वृहद अभियान चलाएंगे. नितिन अग्रवाल ने कहा कि इनफोर्ममेंट को और मज़बूत किया जाएगा. लोकल पुलिस के साथ कोआर्डिनेशन बनाकर छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि आबकारी विभाग के रेविन्यू को 42 हज़ार करोड़ तक ले जाने का लक्ष्य उन्होंने तय किया है. सौ दिन के टार्गेट को लेकर वो ख़ासी मशक्कत कर रहे हैं.

योगी सरकार के एक महीने पूर्ण होने पर वो कहते हैं कि वो यूपी की आम जनता का आभार व्यक्त करते हैं. वो कहते हैं कि ये बड़ी और ऐतिहासिक जीत है. नितिन का कहना है कि कानून व्यवस्था पर सख्ती माफियाओं पर कार्रवाई डेवलेपमेंट के कार्यों को लेकर जनता ने मौका दिया है.

अग्रवाल ने कहा कि वो फोकस कर सरकार की योजनाओं को आगे बढ़ा रहे हैं. आबकारी राज्यमंत्री ने कहा कि विभाग के रेवन्यू को बढ़ाना सबसे बड़ा लक्ष्य है. ज्यादा से ज्यादा इंडस्ट्रीज लगें. युवाओं को रोजगार के अवसर मिले ये भी लक्ष्य लेकर वो आगे बढ़ रहे हैं.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Azam Khan, Nitin Agarwal, UP news, UP politics



Source link

more recommended stories