*5 वर्षीय मासूम को दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार*

बिजनौर।* बिजनौर में हैवान बने युवक ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया। 5 वर्षीय बच्ची के साथ हुई दिनदहाड़े दुष्कर्म की घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
आनन-फानन में पुलिस बल के साथ एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने की कवायद में जुटी हुई है। बिजनौर के हलदौर थाना क्षेत्र में पड़ोस के ही एक युवक ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ अपना दुष्कर्म किया और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। रोती बिलखती बच्ची ने अपने पिता को आपबीती सुनाई बच्ची की बात सुनकर गुस्साए पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उधर घटना स्थल की ओर दौड़ी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
बिजनौर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। जल्द ही मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर आरोपी को सजा दिलाने की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

more recommended stories