5 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या, जानिए वजह

यूपी के सुल्तानपुर में एक घटना ने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। 5 बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर न सिर्फ अपने पति का बेरहमी से क़त्ल किया बल्कि हत्या करने के बाद वो प्रेमी के साथ फरार भी हो गई।
मृतक के पिता की तहरीर पर दर्ज किए गए मुकदमे की जांच कर रही पुलिस ने आखिरकार पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तारकरने के साथ-साथ कत्ल का हथ‍ियार भी बरामद कर लिया। दोनों को जेल भेजा गया है।ये मामला लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के परशुरामपुर चौबनवां गांव का है।
इसी गांव का रहने वाला चंद्रपाल प्रदेश से बाहर रहकर अपना जीवनयापन करता था। पत्नी और उसके पांच बच्चे यहीं गांव में ही रहते थे। चंद्रपाल ने अपनी दो बेटियों का विवाह भी कर दिया था।
इसी दौरान इसकी पत्नी कमला देवी का गांव के ही अजय कुमार से प्रेम-प्रसंग चलने लगा। इसी बीच दो महीने पहले लॉकडाउन में चन्द्रपाल वापस घर आ गया जिसके बाद पत्नी कमला और अजय कुमार के प्रेम-प्रसंग में बाधा पड़ने लगी जिसको लेकर इन दोनों ने प्लान बनाया।बीती 30 मई को चंद्रपाल एक रिश्तेदारी में शामिल होने के लिये अनंतपुर चौबेपुर गांव गया हुआ था। वहां से लौटते समय परसीपुर गांव के पास पहुंचते ही अजय कुमार ने चंद्रपाल की हथौड़ी से मारकर हत्या कर दी और सब सामान फेंक कर वहां से फरार हो गया।पिता की तहरीर पर पुलिस ने पहले ही चंद्रपाल की पत्नी समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।
सर्विलांस सहित तमाम संसाधनों से जब जानकारी पुख्ता हो गयी तो बुधवार को लंभुआ रेलवे स्टेशन के पास बाग से प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया गया।पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो इन दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
इनकी निशानदेही पर पुलिस ने हथौड़ी और हत्या के समय पहने रक्त रंजित कपड़े भी बरामद कर लिएलंभुआ सीओ सतीश चंद्र शुक्ला ने बताया क‍ि परशुराम पुर गांव के निवासी चंद्रपाल अपने रिश्तेदार के यहां निमंत्रण में गए हुए थे।वापस आते समय परसी पुर गांव के पास उनका शव पाया गया। उसी सन्दर्भ में उनके परिजनों की तहरीर पर एक हत्या का मुकदमा स्थानीय थाने पर पंजीकृत किया गया।

more recommended stories