42 वर्षीय आरोपी ने की नाबालिग युवती से दुष्कर्म की कोशिश

रतलाम। जिले में महिलाओ से जुड़े छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। आंकड़ों की माने तो रतलाम जिले के लगभग सभी थानों में इस प्रकार के दर्जनों मामले सामने आ चूके है। बीते रोज भी रतलाम शहर के एक थाना क्षेत्र अंर्तगत 42 वर्षीय आरोपी ने नाबालिग युवती से दुष्कर्म करने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
उप-निरीक्षक आर.के चौहान से मिली जानकारी के अनुसार मामला रतलाम औद्योगिक थाने का है। जहा गांधी नगर में स्थित कुमकुम मंत्रम धर्मशाला में एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रेल नगर से अपने परिवार के साथ आई नाबालिग युवती से दुष्कर्म के प्रयास की घटना घटित हुई है। धर्मशाला में मजदूरी का कार्य करने वाले राधे श्याम पिता आत्माराम मालवीय युवती को धर्मशाला का रूम दिखाने के बहाने से युवती को एक तरफ ले गया और उसके साथ जोर जबरजस्ती करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।

इस दौरान युवती ने शोर मंचाया तो कार्यक्रम में मौजूद अन्य लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी की पिटाई कर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 363,342, 354 एंव पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करने की कार्यवाही की।