36 साल के दूल्हे ने की 82 साल की दुल्हन से शादी, पूरे समाज में बन गई सुर्खियां

ब्रिटेन में एक कपल शादी के बंधन में बंधा तो पूरे समाज में सुर्खियां बन गया। दरअसल, इजिप्ट के रहने वाले मोहम्मद इब्राहिम ने ब्रिटेन की एक महिला से प्रेम विवाह किया है। दोनों शादी के बाद से मोहम्मद को वीजा न मिलने के कारण अलग रह रहे थे। लेकिन नवंबर में जब मोहम्मद को वीजा मिला जो वह अपनी पत्नी आइरिस जोंस के पास आ गए। हालांकि उन दोनों का मिलन दुनिया के लिए एक अजब गजब बात बन गई। ऐसा इसलिए क्योंकि मोहम्मद 36 साल के हैं और उनकी पत्नी आइरिस 82 साल की पेंशन धारक बुजुर्ग महिला है।
लाॅकडाउन में रहे दूर – लॉकडाउन और वीजा के कारण एक दूसरे से न मिल पाने के कारण दोनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। एक दूसरे से फोन पर बात करने, मैसेज करने के अलावा उनके पास कोई और रास्ता नहीं था। लेकिन जैसे ही मोहम्मद को वीजा लगा और उन्होंने आइरिस को इस बारे में बताया, वह खुशी से रोने लगीं। मोहम्मद का भी यही हाल था।
दोनों को सुननी पड़े समाज के ताने – दोनों के इस खूबसूरत प्यार के बीच उम्र में 45 साल का अंतर है। इस वजह से दोनों को ही अपने रिश्ते को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं और आलोचनाएं झेलनी पड़ीं। एक तरह मोहम्मद को ताने मिलते कि वह किसी लालच में आइरिस के साथ हैं तो वहीं आइरिस को लोग बुढ़ापे में प्यार करने का ताना मारते हैं। लेकिन मोहम्मद खुद एक बिजनेसमैन हैं। उनके पास अपना बंगला है। दोनों का मानना है कि वह किसी लालच या एक दूसरे का फायदा उठाने के लिए एक साथ नहीं हैं, बल्कि प्यार की वजह से साथ है।
क्रिसमस मनाएंगे साथ – दोनों खुश हैं कि इस साल क्रिसमस में आइरिस और मोहम्मद साथ होंगे। आइरिस को डर था कि शायद उनका बेटा, रिश्तेदार या दोस्त उन्हें त्योहार पर न मिलें। क्रिसमस पर उन्हें अकेला रहना पड़े। लेकिन अब मोहम्मद उनके साथ हैं। दोनों एक साथ फेस्टिवल मनाएंगे।

more recommended stories