24 घंटे में बरामद हुआ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के चोरी हुए जेवरात, CM योगी को दिया धन्यवाद

UP: बस्ती में चला 'बाबा का बुलडोजर', 15 करोड़ रुपये की सरकारी जमीन हुई कब्जा मुक्त


हाइलाइट्स

अयोध्या के होटल शाने अवध से अभिनेत्री आम्रपाली का सामान हुआ था चोरी
अयोध्या पुलिस ने 24 घंटे के भीतर चोर और चोरी हुए सामान की बरामदगी कर दी
आम्रपाली दुबे ने CM योगी आदित्यनाथ और और अयोध्या पुलिस को कहा धन्यवाद

अयोध्या. रामनगरी अयोध्या के एक होटल से भोजपुरी सिने अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का चोरी गया सभी सामान बरामद हो गया. जिसके बाद अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहा. उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि वे उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं. आम्रपाली दुबे ने कहा कि उन्हें  उम्मीद नहीं थी कि 24 घंटे के अंदर सभी सामान बरामद हो जाएगा. यहां तक कि एक लिपस्टिक भी गायब नहीं हुई. सभी के सभी सामान मिल गए. उन्होंने अयोध्या पुलिस को भी धन्यवाद दिया.

एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि अयोध्या धार्मिक नगरी है. यहां पर चोर श्रद्धालु बनकर पहुंचते हैं. धर्मशाला और होटल में उन्हें रुकने का मौका मिल जाता है. सीसीटीवी के सहारे तमिलनाडु के पिता-पुत्र चोर गिरफ्तार किए गए हैं. इनके पास से लगभग 25 लाख के आभूषण और आम्रपाली व उनकी मां का मोबाइल फोन बरामद हुआ है.

पुलिस ने चोर-बाप-बेटे को किया गिरफ्तार
दरअसल, कोतवाली नगर सिविल लाइन एरिया में होटल शाने अवध में कमरा नंबर 415 में आम्रपाली दुबे अपनी मां के साथ ठहरी हुई थी. रात में सोते समय अपना कमरा लॉक करना भूल गई और श्रद्धालु बनकर होटल में आया चोर उनका बैग और मोबाइल फोन उठाकर चंपत हो गया था. सीसी टीवी फुटेज के सहारे अयोध्या पुलिस ने चोर को तलाशना शुरू किया. सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि एक चोर अपने माथे पर चंदन लगाए हुए घूम रहा था. पुलिस ने आनन-फानन में कई टीम बनाकर गुरुवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को 24 नवंबर को सुबह 9:00 बजे चोरी की खबर दी गई थी और 25 नवंबर की सुबह 8:00 बजे आम्रपाली दुबे को फोन कर दिया गया कि उनका सारा सामान बरामद हो गया है और चोर को गिरफ्तार कर लिया गया.

आपके शहर से (अयोध्या)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

25 लाख के आभूषण और मोबाइल हुआ था चोरी
बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म की शूटिंग करने पहुंची थी. ग्रामीण क्षेत्र रसूलाबाद के आसपास उनकी शूटिंग चल रही थी और वह होटल शाने अवध में ठहरी हुई थी. तभी उनके कमरे से उनका 25 लाख का आभूषण और मोबाइल फोन चोरी हो गया था.

Tags: Amrapali dubey, Ayodhya News



Source link

more recommended stories