23 साल के लड़के से 91 वर्षीय बुढ़िया ने की शादी, फिर हनीमून पर जो हुआ उस पर नहीं होगा यकीन

जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला अपने एक दोस्त के घर रहती थी. महिला के दोस्त के घर उसका 23 साल का बेटा भी रहता था.
प्यार न तो धर्म देखता है और न ही उम्र,प्यार सिर्फ प्यार देखता है. कई लोगों ने तो प्यार के लिए सारी हदें पार कर दी हैं. हालांकि, कुछ प्रेम कहानियां हमेशा के लिए ‘अमर’ हो जाती हैं. वहीं, कुछ प्रेम कहानियों की आलोचना भी होती है.
लेकिन, आज हम आपको जिस प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, उसमें प्यार तो है, लेकिन भावनाओं के साथ-साथ दर्द और पीड़ा भी है. क्योंकि, यह प्रेम कहानी 91 साल की महिला और 23 साल के लड़के की है. तो आइए जानते हैं इस प्रेम कहानी के बारे में…
अर्जेंटीना की एक 91 वर्षीय महिला को अपने दोस्त के बेटे से प्यार हो गया है, जो 23 साल का है, दोनों ने शादी भी कर ली लेकिन हनीमून पर एक ऐसी घटना घटी जिसने सब कुछ बदल कर रख दिया और इस कहानी में एक नया मोड़ आ गया है.
जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला अपने एक दोस्त के घर रहती थी. महिला के दोस्त के घर उसका 23 साल का बेटा भी रहता था. उसके दोस्त की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. वह मिलने वाली पेंशन से महिला की मदद करती थी. लेकिन,
महिला के मन में बार-बार एक सवाल उठ रहा था कि अगर वह मर गई तो कौन मदद करेगा. ऐसे में महिला ने एक बड़ा फैसला लिया है. उसने अपने दोस्त के बेटे से शादी करने का फैसला किया.
महिला ने दोस्त के बेटे को शादी के लिए प्रपोज किया. लड़का भी शादी के लिए राजी हो गया. महिला ने सोचा कि अब अगर वह मर भी गई तो लड़के को पेंशन मिलती रहेगी. शादी के बाद दोनों हनीमून पर चले गए. लेकिन, हनीमून के दौरान महिला की अचानक मौत हो गई.
असली समस्या तब शुरू हुई जब लड़के ने पेंशन के लिए दावा किया. उल्टा अफसरों ने लड़के पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया. उस पर पेंशन के लिए उससे शादी करने का आरोप लगाते हुए, अधिकारियों ने लड़के को जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी. हालांकि लड़के को किसी तरह जेल जाने से बचा लिया गया, लेकिन उसकी मुश्किलें बढ़ गईं.

more recommended stories