2 साल पहले साली को बनाया घरवाली, अब विवाद, पुलिस के सामने हाई-वॉल्टेज ड्रामा,FIR


कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस और अधिकारियों के सामने पति-पत्नी ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. पत्नी चिल्लाती रही और खुद को वकील बताने वाले पति ने पत्नी की पिटाई कर दी. दरअसल, पति-पत्नी परिवार परामर्श केंद्र में समझौता करने आए थे, लेकिन वहां अखाड़ा बन गया.

पति पत्नी के आपसी झगड़ों को समझौता करा कर हल कराने के लिए कमिश्नरेट में वकीलों के पैनल के साथ परिवार परामर्श केंद्र चलाया जाता है, जहां पर आज चकेरी की रहने वाली शालिनी और उसके पति सुशील आपसी विवाद का समझौता होना था. लेकिन वहां पर पति सुशील ने हंगामा शुरू कर दिया और पत्नी भी रो-रोकर चिल्लाने लगी तो खुद को वकील बताने वाले सुशील ने पत्नी को थप्पड़ जड़ दिए. बीच बचाव के लिए वकील और अधिकारी आए तो वकील बताने वाला पति अधिकारियों पर भी रौब झाड़ने लगा. सुशील को पुलिस कमिश्नर के पास ले जाया गया तो वहां पर भी तो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उसका हाई वोल्टेज ड्रामा रौब झाड़ने का बर्ताव उसी तरह जारी रहा. इसके बाद पुलिस कमिश्नर के आदेश पर पत्नी की तहरीर के मुताबिक सुशील पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

दो साल पहले हुई थी शादी

साली और सुशील की शादी साल 2020 में हुई थी और जिनका एक 9 महीने का बेटा भी है. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच घरेलू कला चल रही है और अधिवक्ता बताने वाला सुशील आए दिन पत्नी से झगड़ा करता है, जिसके बाद आज परिवार परामर्श केंद्र में सुला के लिए बुलाया गया था. वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि अधिवक्ता सुशील जब किसी भी पुलिस अधिकारी से बात कर रहा था तो वह उन्हें सस्पेंड कराने की धमकी दे रहा था. साथ ही वहां पर जो पत्रकार भी मौजूद थे, उनको भी देख लेने की बात कर रहा था. अभी तक यह भी पता नहीं चल सका है कि सुशील खुद अधिवक्ता है भी या नहीं, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और पुलिस कमिश्नर ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

Tags: Aligarh Crime News, Kanpur crime news, UP police



Source link

more recommended stories