12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, 24 घंटे में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार


मुजफ्फरनगर. जिले में एक नाबालिग युवती को उसी के घर के पास रहने वाले युवक ने हवस का शिकार बना डाला. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ लिया और जेल भेज दिया. आरोपी युवक की पहचान कुलदीप के तौर पर हुई है. वहीं परिजन का अरोप है कि कुलदीप के साथ ही एक और युवक भी था जो फरार है और उसे भी गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है.
जानकारी के अनुसार मंगलवार को 12 साल की मासूम घर का कचरा फेंकने के लिए पास ही जंगल तक गई थी. इसी दौरान कुलदीप ने उसे पकड़ लिया और जबरन बलात्कार किया. इसके बाद वो मौके से फरार हो गया. युवती बदहवास हालत में घंटों के बाद घर पहुंची और परिजन को आपबीती सुनाई. इसके बार परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के‌ खिलाफ मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया और आरोपी को पकड़ने के लिए कई इलाकों में दबिश दी. करीब 24 घंटे के अंदर ही कुलदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

वहीं मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा कि नाबालिग से दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवती का मेडिलक करवाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

परिजन ने कहा- एक और युवक
वहीं पीड़िता के भाई ने कहा कि बहन घर के बाहर गई थी और गांव के ही लड़के कुलदीप ने उसके साथ गलत काम किया. इसके बाद बहन शाम के समय घर आई. उसने आरोप लगाया कि कुलदीप के साथ एक और युवक भी था लेकिन उसके बारे में उसने नहीं बताया. हम चाहते हैं कि उसे भी सजा मिले और पुलिस उसे गिरफ्तार करे. वहीं मामले में परिजन ने आरोपी युवक से भी पूछताछ की थी लेकिन उसने पहले कुछ भी नहीं बताया था, हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 06, 2022, 18:18 IST



Source link

more recommended stories