12 साल की बच्ची के साथ दो दिन तक दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपी की पीटकर की हत्या

गोड्डा। झारखंड के गोड्डा जिले के बोआरीजोर प्रखंड में रिंचु सोरेन नामक व्यक्ति ने 12 साल की बच्ची को जंगल में बंधक बनाकर दो दिन तक दुष्कर्म किया। आरोपी ने दो दिनों तक बच्ची को पेड़ पर जंजीर से बांधकर रखा था।
जब घटना की जानकारी ग्रामीणों को लगी तब उन्होंने आरोपी को पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती किया, जहां उसकी मौत हो गयी। मामले को लेकर पीड़िता के पिता ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। और आरोपी के भाई ने भी पीड़िता के पिता पर प्राथमिकी दर्ज करायी है। खबर के मुताबिक, पीड़िता के माता-पिता बाहर गए हुए थे। उस समय लड़की बर्तन धो रही थी। तभी आरोपी आया और लड़की के सिर पर गमछा लपेट कर घसीटते हुए जंगल में ले गया। जब माता-पिता बाहर से लौटे तो उन्होंने लड़की की खोजबीन शुरू की।

दो दिन बाद पता चला कि रिंचु बच्ची को जंगल की ओर ले जा रहा था। खोजबीन के बाद बच्ची को बरामद किया गया। बाद में ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के परिजन व पीड़ित बच्ची के परिजनों से पूछताछ की। जिसके बाद आरोपी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। कार्रवाई करते हुए पीड़िता के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

more recommended stories